आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

बिल्डर राजीव रंजन उर्फ राजू सिंह अपराह्न मामले में पूर्व विधायक सह नेता बाहुबली आनंद सिंह की दानापुर में कोर्ट में पेशी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार का चर्चित घटना बिहटा के बिल्डर राजीव रंजन उर्फ राजू सिंह अपराह्न मामले में पूर्व विधायक सह नेता बाहुबली आनंद सिंह की दानापुर में कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे। उनके साथ उनके समर्थकों का बड़ा हुजूम भी पहुंचा।

इस दौरान दानापुर व्यवहार न्यायालय में सह शरीर उपस्थित हुए। आदर्श कारा बेऊर जेल से एबुलेंस से पहुंचे न्यायालय। एंबुलेंस से बाहर आते ही खड़े हो पहले अपने समर्थकों को अभिवादन किया। Read More…

जैसे ही वह एंबुलेंस से बाहर निकले चार कदम पैदल चल व्हील चेयर पर बैठ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पवन कुमार के न्यायालय में पेशी हुए। पेशी के बाद उनके समर्थक व्हील चेयर पर टांक एंबुलेंस तक पहुंचाया। इस संबंध में उनके वकील सुनील कुमार ने बताया की बिहटा थाना कांड संख्या 859/14 मामले में मोकामा के पूर्व विधायक सह राजद नेता बाबूबली अनंत सिंह की आज कोर्ट में सह शरीर पेशी हुए है।

ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट पवन कुमार के कोर्ट में उनकी पेशी हुई है। मामला बिहटा के बिल्डर राजीव रंजन उर्फ राजू सिंह का अपहरण और प्रताड़ित करने का था। जिसमे बाहुबली अनंत सिंह , राजद के पूर्व मंत्री कार्तिकेय सिंह के साथ ही 13 लोगो को नामजद अभियुक्त बनाए गए थे। जिसमे दो लोग अभी भी फरार चल रहे है। आगे बताया की अपहरण का मामला पूरी गलत है। Read More…

यह मामला पैसे की लेन देन की है। जिसे अपहरण का रूप दिया गया है। गौरतलब है की बिहटा के ठेकेदार सह बिल्डर राजीव रंजन उर्फ राजू का अपहरण कर वसूली का आरोप लगा था। आरोप था कि इस दौरान राजू को खूब प्रताड़ित किया गया। अनंत सिंह का आरोप था कि राजीव रंजन उर्फ राजू ने उनके चार करोड़ रुपये लिए हैं। विधानसभा का चुनाव अनंत सिंह ने जेल में रहकर ही लड़ा।

चुनाव के दौरान उन्हें भागलपुर स्थानांतरित किया गया था। वहां उन पर पुलिस अधिकारी को धमकी देने के आरोप लगे थे।

 

विशाल त्यागी बनाए गए त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष

 

Leave a Comment