आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व राज्य मंत्री एसपी सिंह ने रविवार को अपने समर्थकों सहित भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जानें माने कांग्रेस नेता और पूर्व राज्य मंत्री एसपी सिंह ने रविवार को अपने समर्थकों सहित भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि पार्टी में तानाशाही बढ़ रही है।

कहा की कांग्रेस डेमोक्रेसी के भेष में तानाशाही है।

रविवार को बालावाला में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा की सदस्यता को ग्रहण किया, उनके साथ उनके तमाम समर्थक भी भाजपा में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष और सांसद महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा का कुनबा देश प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा है कहा कि भाजपा की नीतियां सर्व समाज को पसंद आ रही हैं। साथ कहा कि एसपी सिंह के पार्टी में आने से संगठन और अधिक मजबूत बनकर उभरेगा।

पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि एसपी सिंह की राजनीतिक सोच हमेशा सकारात्मक रही है, उन्होंने भाजपा में सम्मिलित होकर अच्छी और विकास परक राजनीति का समर्थन किया है। विधायक बृजभूषण गैरोला ने कहा कि विधानसभा में भाजपा की ताकत और बढ़ेगी इस दौरान महापौर सुनील उनियाल, पूर्व राज्य मंत्री राजपाल रावत, बुद्धदेव सेमवाल, संजय ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment