आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

उत्तराखंड परिवहन निगम की सुपर डीलक्स वाल्वो बस को जबरन रोककर परिचालक से मारपीट!

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड परिवहन निगम की सुपर डीलक्स वाल्वो बस सेवा में यात्रियों को पानी की बोतल की सप्लाई करने वाले वेंडर व उसके साथियों ने गुरुग्राम जा रही बस को जबरन रोककर परिचालक से मारपीट की और बस का फ्रंट शीशा तोड़ डाला।

आरोप है कि परिचालक ने बस में पानी की बोतलों की कम सप्लाई करने पर वेंडर का विरोध किया था। आरोप है कि जब यात्रियों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उनसे भी अभद्रता की। बस के चालक व परिचालक ने निगम प्रबंधन को घटना की लिखित शिकायत दी है। ग्रामीण डिपो के सहायक महाप्रबंधक केपी सिंह ने बताया कि आरोपित वेंडर के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

उत्तराखंड परिवहन निगम की ओर से वाल्वो बसों में यात्रियों को पानी की बोतल की सुविधा प्रदान की जाती है। इसके लिए कोटद्वार की एक फर्म को टेंडर दिया हुआ है। वाल्वो में परिवहन नीर के नाम से मिलने वाली बोतल की आपूर्ति आइएसबीटी पर बस के रवाना होने से पूर्व उपलब्ध कराई जाती है।


आरोप है कि फर्म की ओर से बसों में कम बोतलों की आपूर्ति कराई जाती है और शेष बोतलें बाहर बेच दी जाती हैं। परिचालक इस बात का विरोध करते हैं तो वेंडर व उसके गुर्गे उन्हें धमकाते हैं। ऐसा ही मामला मंगलवार की रात देहरादून से गुरुग्राम जा रही वाल्वो में सामने आया। इस बस पर परिचालक भूपेंद्र पंवार तैनात था।

Leave a Comment