आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

8 केंद्रों पर होगी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अनुदेशक मुख्य परीक्षा- (प्रा.अ.प. 2021)/03 के मद्देनजर जिलाधिकारी द्वारा समस्त केंद्र व्यवस्थापकों व सेक्टर/स्टैटिक/पर्यवेक्षण स्टैटिक मैजिस्ट्रेट के साथ कि गई बैठक।

8 केंद्रों पर होगी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा

जनपद में 3428 परीक्षार्थी इस बार हो रहे शामिल।

प्रत्येक केंद्र पर 1 स्टैटिक मैजिस्ट्रेट और 1 पर्यवेक्षण स्टैटिक मैजिस्ट्रेट की, की गई तैनाती

पूरी पारदर्शिता के साथ नकलविहीन परीक्षा संपन्न कराने के दिए निर्देश

24 फरवरी 2024 लखनऊ। कल दिनांक 25 फरवरी 2024 को होने वाली उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अनुदेशक मुख्य परीक्षा- (प्रा.अ.प. 2021)/03 के मद्देनजर आज जिलाधिकारी श्री सूर्य पाल गंगवार द्वारा समस्त केंद्र व्यवस्थापकों व सेक्टर/स्टैटिक/पर्यवेक्षण स्टैटिक मैजिस्ट्रेट के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि समस्त केंद्रों पर शांतिपूर्ण ढंग से पूरी सुचिता और पारदर्शिता के साथ नकलविहीन परीक्षा को सम्पन्न कराया जाए।

जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में कुल 8 केन्द्र बनाए गए है। उन्होंने बताया कि परीक्षा रविवार को होनी है। प्रत्येक केंद्र पर 1 स्टैटिक मैजिस्ट्रेट और 1 पर्यवेक्षण स्टैटिक मैजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। उन्होंने बताया कि परीक्षा एक पाली में सम्पन्न कराई जाएगी।

दिनाक 25-10-2024 रविवार को सुबह 10:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक परीक्षा होगी। जिलाधिकारी ने बताया कि इस बार जनपद लखनऊ में कुल 3428 परीक्षार्थी भाग ले रहे है।

जिलाधिकारी द्वारा समस्त अधिकारियो को निर्देश दिए गए कि सभी अधिकारी जिनकी ड्यूटी परीक्षा में लगी है वह परीक्षा के समय से 2 घंटा पूर्व अपने अपने केंद्र पर पहुंचना सुनिश्चित करे और ससमय सभी केंद्रों पर प्रश्नपत्रों को पहुंचाना सुनिश्चित किया जाए।

जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिए गए की परीक्षा के दृष्टिगत जो कंट्रोल रूम बनाया गया है उसे प्रातः 5 बजे से एक्टिवेट कर दिया जाए और अतिरिक्त मैजिस्ट्रेट वहां उपस्थित रहे। किसी भी तरह की शिथिलता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि परीक्षा के मद्देनजर नकलविहीन परीक्षा कराने के उद्देश्य से 3 सेक्टर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है।

Leave a Comment