आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने उत्तराखंड पहुंचे।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने उत्तराखंड पहुंचे। उन्होंने देहरादून, श्रीनगर और रुड़की में आयोजित जनसभा में कहा कि उत्तरप्रदेश हो या उत्तराखंड या देश को कोई भी कोना, जो कानून नहीं मानेगा उसका राम नाम सत्य ही होगा।

कुछ लोगों को लगता था कि अपराध करेंगे तो जेल चले जाएंगे, लेकिन हम जेल जाने से पहले जहन्नुम में पहुंचा देंगे।

योगी आदित्यनाथ ने हरिद्वार लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत और गढ़वाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। योगी ने कहा, पहले किसी को छेड़ेंगे नहीं, लेकिन किसी बेटी और व्यापारी को छेड़ा तो छोड़ेंगे नहीं। कहा, सीएम योगी ने कहा, माफिया व उपद्रवियों को इस लायक नही छोडूंगा की वह उत्तराखंड की सीमा के अंदर घुस सकें। उत्तराखंड की नदियों का पानी यूपी को उत्तम प्रदेश बनाने में सहायक है।

रुड़की में आयोजित जनसभा में सीएम योगी ने कहा, जो समस्याएं कांग्रेस ने छोड़ीं थीं, उनका समाधान भाजपा सरकार ने किया है। देश बदल रहा है, और इस बदलाव का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। वहीं श्रीनगर में यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा, उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें हैं और सभी सीटों पर भाजपा जीत दर्ज कर रही है। कहा उत्तराखंड देवभूमि है और देवताओं का आशीर्वाद राक्षसी शक्तियों को नहीं जाएगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा, मोदी जी ने ऋषिकेश से आह्वान किया था कि उत्तराखंड की पंच कमल की माला चाहिए। यहां के विकास के लिए यह जरूरी है।

Leave a Comment