आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, मरा समझकर हुए फरार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, मरा समझकर हुए फरार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद।कार सवार 4 बदमाशों ने बालक पर चाकू से किया हमला। अज्ञात चारों बदमाश बालक के गले को चाकू से रेतकर मरा समझ हुए फरार।लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल बालक को सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में इलाज के लिए कराया गया भर्ती। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल 15 वर्षीय बालक को किया लखनऊ रेफर।घटना की सूचना पर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में पहुंचे सीओ सिटी शिवम मिश्रा।बल्दीराय थानांतर्गत देहलीबाजार का मामला।

दरअसल आज दिन दहाड़े फॉर्च्यूनर सवार 4 अज्ञात बदमाशों ने राह चलते बालक पर चाकुओं से किया हमला,बालक को मरा समझ फरार हुए बदमाश।वहीं गंभीर रूप से घायल 15 वर्षीय बालक को राहगीरों की मदद से सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने बालक की स्थिति को गंभीर देख लखनऊ के लिए किया रेफर। Read More…

बताते चलें कि 15 वर्षीय बालक अयांश शुक्ल अयोध्या जिले के इनायतनगर थानांतर्गत निहाली शुकुल का पुरवा जमुआ कुचेराबाजर का रहने वाला है लेकिन अयांश सुल्तानपुर में बल्दीराय थानांतर्गत देहली बाजार हनुमान दूबे का पुरवा में अपने ननिहाल में मामा-मामी के साथ रहता था अयांश ने बताया कि आज वो दिन में मंदिर जा रहा था कि तभी फॉर्च्यूनर सवार 4 बदमाशों ने बालक पर चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।सीओ सिटी शिवम मिश्रा ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा हालांकि पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

 

 

Leave a Comment