आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में न तो संविधान खतरे में है और न ही उनसे देश के मुसलमानों को कोई खतरा है. -उत्तराखंड वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में न तो संविधान खतरे में है और न ही उनसे देश के मुसलमानों को कोई खतरा है. बल्कि कुछ राजनीतिज्ञों की दुकान खतरे में है. ये कहना है उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स का.

उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता झूठी अफवाह फैलाकर मुस्लिम समुदाय के लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अध्यक्ष शादाब शम्स ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि आज के समय में पूरी दुनिया युद्ध की कगार पर खड़ी है. युद्ध का खतरा मंडरा रहा है. दुनिया के तमाम देशों में अराजकता का माहौल है लोग संघर्ष कर रहे हैं. ऐसे में देश को पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरूरत है.

वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार सत्ता की कमान सौंपना जरूरी है. उनका नेतृत्व काफी मजबूत है और आज के समय में जिस तरह के हालात हैं उसे देखते हुए पीएम मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरूरत है. शम्स ने ये भी कहा कि अग देश की कमान किसी कमजोर के हाथ में सौंप दी गई तो इससे देश को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

शादाब शम्स ने हरिद्वार के पिरान कलियर स्थित साबिर साहब की मशहूर दरगाह पर चादर चढ़ाई और पीएम मोदी के तीसरी बार जीतने की दुआ मांगी. इस मौके पर उनके साथ मुस्लिम समुदाय के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि पीएम के नेतृत्व में देश आगे बढ़े और उसका विकास हो. इसके लिए उन्होंने दरगाह में प्रार्थना की.


Leave a Comment