आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले तीन शातिर ठग  गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले तीन शातिर ठग  गिरफ्तार

लखनऊ।सूबे की राजधानी लखनऊ की गोमतीनगर पुलिस ने तीन शातिर जालसाजों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ  दौरान पता चला कि ये भोले भाले लोगों का एटीएफ कार्ड की अदला बदली कर उनकी गाढ़ी कमाई को लेकर बड़ी ही आसानी से रफूचक्कर हो जाते थे ।

डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया एटीएम् कार्ड की बदली करके मासूम लोगो के साथ ठगी करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे रहे थे। जिसके चलते  एडीसीपी पूर्वी सय्यद अली अब्बास के निर्देशन में एसीपी गोमतीनगर अमित कुमावत के नेतृत्व में इंस्पेक्टर गोमती नगर दीपक कुमार पाण्डेय की टीम ने एटीएम बदलकर फ्रॉड कर लाखों की चपत लगाने वाले तीन शातिर फ्राडियों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों के पास से गोमतीनगर पुलिस ने 69 फर्जी एटीएम कार्ड, एक लाख 2 हजार 600 रुपए, एक सफेद रंग की हुंडई कार बरामद  कि है।

गिरफ्तार आलोक कुमार कोरी उर्फ़ भोले के विरुद्ध जनपद अमेठी, प्रतापगढ़, और लखनऊ में दर्ज हैं।पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपियों के खिलाफ लखनऊ समेत आस पास के जिलों में पहले से ही एक दर्जन से अधिक गम्भीर धाराओ में मुकदमे पंजीकृत है , तीनो आरोपी कुछ महीनों पहले ही जेल से छूटे थे। जिसके बाद से यह लोग इस तरह की घटनाओ को अंजाम देने में जुट गए थे , जिन्हें इस बार गोमतीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Leave a Comment