आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

गैरसैंण क्षेत्र के जंगल में आग लगाने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

चमोली जिला पुलिस ने देहरादून से लगभग 260 किमी दूर चमोली जिले के गैरसैंण क्षेत्र के जंगल में आग लगाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों आरोपी मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं।

इन आरोपियों ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर अधिक लाइक, व्यूज और फॉलोवर्स हासिल करने के लिए जंगल में आग लगाने की घटना का वीडियो बनाकर खुद ही सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने ऑनलाइन वीडियो वायरल करने का स्वत: संज्ञान लेने के बाद शनिवार शाम को इन तीनों आरोपियों गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान बिहार के रहने वाले ब्रजेश कुंवर, सुखलाल और सलमान के रूप में हुई है

चमोली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सर्वेश पंवार ने कहा, “गैरसैंण थाना अंतर्गत आने वाले पांडुखाल गांव के वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों का पता लगाया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मूल रूप से बिहार के रहने वाले तीनों आरोपी वहां मजदूरी करते हैं।”

एसपी ने कहा, “पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने बताया कि वे नाटकीय वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ाने के लिए अधिक लाइक और फॉलोवर्स हासिल करना चाहते थे।”

Leave a Comment