आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। बॉर्डर को अभेद बनाने की तैयारी है।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। बॉर्डर को अभेद बनाने की तैयारी है। जिसके लिए उत्तराखंड पुलिस ने तालमेल बनाया जा रहा है। कोटद्वार में पौड़ी और बिजनौर पुलिस के अफसरों के बीच बैठक हुई।

रविवार को एएसपी सिटी संजीव वाजपेयी की अगुवाई में बिजनौर पुलिस अफसरों ने कोटद्वार में बैठक की। जिसमें पौड़ी के पुलिस अफसर शामिल हुए। दोनों जिलों की पुलिस के बीच हिस्ट्रीशीटर और बदमाशों की सूची का आदान प्रदान हुआ। वहीं एक दूसरे प्रदेश में दाखिल होकर अपराध करने वालों की जानकारी भी साझा की। एएसपी सिटी ने कहा कि उत्तराखंड का बॉर्डर और बिजनौर की सीमा जंगल में भी मिलती है। ऐसे में कच्चे रास्तों और वन इलाकों समेत नदियों में भी निगरानी जरूरी है। इसके अलावा सीसीटीवी से भी निगरानी पर जोर दिया गया। वहीं अवैध शराब की तस्करी और कच्ची शराब को लेकर भी सतर्कता बरतने पर सहमति बनी। एएसपी कोटद्वार जया बलूनी, सीओ नजीबाबाद देश दीपक आदि समेत निरीक्षक शामिल रहे।

बिजनौर के नगीना देहात थाने का क्षेत्र उत्तराखंड के कोटद्वार शहर के बाहरी छोर तक लगता है। वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर बॉर्डर से सटे इस थाने के हिस्ट्रीशीटरों को थाने में तलब किया गया। जमा हुए सभी हिस्ट्रीशीटरों को कानून का पाठ पढ़ाया गया। किसी भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल नहीं होने की हिदायत दी गई

Leave a Comment