आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की बरखेड़ा तक की लोकेशन  मिली है।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड  के नानकमत्ता के डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश में शुक्रवार को भी जिले में चेकिंग अभियान चलाया गया। उत्तराखंड पुलिस की टीम ने भी शहर में सीसी कैमरों की फुटेज देखी।

बरखेड़ा तक हत्यारोपियों की लोकेशन भी मिली है। इसके आगे उत्तराखंड पुलिस की टीम लोकेशन सर्च कर रही है। इस दौरान स्थानीय पुलिस भी उत्तराखंड पुलिस के सहयोग में रही। सीओ खटीमा और सीओ पंतनगर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कई स्थानों पर हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी है। आरोपियों की लोकेशन बरखेड़ा तक देखी गई है। इसके बाद उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद से ही उत्तराखंड पुलिस की टीम पीलीभीत में डेरा डाले हुए हैं। गुरुवार को नानकमत्ता धार्मिक डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारोपी बाइक पर सवार होकर आए थे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या करके फरार हो गए थे। हत्याकांड का सीसी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में उत्तराखंड की पुलिस हत्यारोपियों की सुरागरशी करते हुए पीलीभीत पहुंची है। सीओ खटीमा, पंतनगर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शहर के नकटादाना चौराहा, आसाम रोड चौराह, छतरी चौराहा समेत कई जगहों पर सीसी कैमरे खंगाले। उत्तराखंड पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही।

बरखेड़ा के आगे नहीं मिल पा रही लोकेशन

शुक्रवार को भी टीम ने आसाम चौराहे से लेकर बरखेड़ा होते हुए बीसलपुर मार्ग पर सीसी कैमरे चेक किए। आरोपियों की लोकेशन बरखेड़ा तक दिखाई दी है। इसके बाद उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। पुलिस की टीम में बरखेड़ा से आगे निकलने वाले हर रास्ते पर लगे सीसी कैमरा को चेक कर रही है।

Leave a Comment