आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

नई टिहरी में जाखणीधार ब्लाक के लामरीधार में संदिग्ध हालत में एक शिक्षक का शव मिला है।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

नई टिहरी में जाखणीधार ब्लाक के लामरीधार में संदिग्ध हालत में एक शिक्षक का शव मिला है।रात को हुई घटना का सुबह पता चलने के बाद मौके पहुुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी भेजा है।

हिंडोलाखाल पुलिस थानाध्यक्ष धनराज बिष्ट ने बताया कि प्रेमलाल (54) पुत्र सोबन लाल निवासी ग्राम चौंड जसपुर तहसील जाखणीधार जिला टिहरी गढ़वाल रात नौ बजे करीब अपनी बाइक से लामरीधार बजार से अपने घर जसपुर के लिए गया था, लेकिन वह रात को घर नहीं पहुंचा तो सुबह परिजनों ने गांव में फोन कर उसका पता लगाने को कहा। उसके बाद ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की तो लामरीधार से कुछ दूर आगे ही पालकोट-चौंड जसपुर रोड किनारे उसकी बाइक खड़ी मिली। ग्रामीणों ने आस-पास देखा तो वह करीब 20 फीट नीचे झाड़ियों में पड़ा मिला। ग्रामीण उसको निकालने के लिए नीचे पहुंचे तो वह मृत अवस्था में पाया गया।

बताया गया कि शिक्षक के मुंह पर काफी चोट थी। परिजनों की ओर से हत्या की आशंका जताई गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। गांव के प्रधान शीला कुमाईं और कीर्ति कुमाईं ने बताया कि प्रेमलाल के हाथ में हेलमेट था और उसकी पैंट की जिप खुली हुई थी।

जिससे कयास लगाए जा रहे हैं, कि बाइक खड़ी कर वह पेशाब करने के दौरान नीचे गिर गया होगा। जिससे उसकी मौत हो गई होगी। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Leave a Comment