आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

सीवान में आज जन विश्वास यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करने पहुंचे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सीवान में आज जन विश्वास यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव
जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

इस दौरान राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया है। तेजस्वी यादव ने शहर के टड़वा गांव के मैदान में  जनसभा को संबोधित किया।सभा स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

सभा स्थल पर पहुंचने वाले सभी लोगों की मेटल डिटेक्टर से जांच की गई। सभा स्थल पर महिला पुलिसकर्मी सहित भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था।मंच पर राजद के सदर विधायक सह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी सहित राजद और माले के तमाम विधायक मौजूद रहे।

लेकिन राजद के लिए समर्पित रहे मरहूम पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शाहाब सभा स्थल पर नहीं पहुंची।कहीं ना कहीं राजद से बढ़ी दूरियां अब कम होने का नाम ले रही हैं।शहाबुद्दीन के निधन के बाद राजद से शहाबुद्दीन परिवार की दूरियां बढ़ती चली गई।

दूरियां इतनी बढ़ चली की हीना शहाब ने एक बार मीडिया से बातचीत में यहां तक कह दिया की वो अभी किसी पार्टी में नही हैं। वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए है उनसे बिहार चलने वाला नहीं है।

हमलोगो ने कलम और नौकरी बाटने का काम किया है,भाजपा के लोगों ने तलवार बांटने का काम किया है। हम लोग मंदिर भी जाते है,मस्जिद भी जाते है,गुरुद्वारा भी जाते है मेरे घर में मंदिर है लेकिन दिखावा नही करते।

नीतीश जी के प्रती मेरा सम्मान है,रहेगा लेकिन अब नितेश कुमार से अब बिहार संभलने वाला नही है,राजद अब MY के साथ साथ अब बाप की भी पार्टी है।भाजपा वाशिंग मशीन के साथ साथ डस्टबिन भी हो गया है,पार्टी में कूड़ा को भी ले रहा है।मां,बाप और गुरु सब मेरी जनता है। पटना 3 मार्च को सभी आइए फिर उन सबका पतन हो जाएगा।

Leave a Comment