आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

प्रदेश अध्यक्ष विशाल त्यागी ने UCC को लेकर मुख्यमंत्री धामी को लिखा पत्र –

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देहरादून :- त्यागी भूमिहार ब्राह्मण समाज समिति उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष  विशाल त्यागी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को समान नागरिक सहिंता को लेकर पत्र लिखा। त्यागी ने कहा है कि यह मुख्यमंत्री धामी का एक महत्वपूर्ण कदम है, जो बहुत सराहनीय है और इससे देश की अखंडता मजबूत होगी।

विशाल त्यागी का कहना है कि समान नागरिक सहिंता को लेकर धामी का यह निर्णय एक महत्वपूर्ण प्रयास है, जो समाज को एकता और सामाजिक समरसता की दिशा में आगे बढ़ा सकता है। इस नजरिए से यह एक प्रगतिशील कदम है जो समृद्धि और समानता की दिशा में उत्तराखंड को आगे बढ़ा सकता है।

धामी सरकार के यह निर्णय उत्तराखंड के नागरिकों को समानता और न्याय की भावना से जोड़ने का प्रयास है, जो समाज में एक मजबूत और सामाजिक संगठन की नींव रखता है।

इस निर्णय के माध्यम से धामी सरकार ने साफ किया है कि वह सभी नागरिकों को समान रूप से देखती है और उनके अधिकारों की समर्थन करती है। यह एक प्रेरणास्पद और उत्तेजक कदम है जो सभी समाज के लोगों को साथ लेकर चलने के लिए प्रेरित करेगा।

इस पत्र में विशाल त्यागी ने धामी सरकार की इस पहल की सराहना की है और उन्हें उनके समाज में समानता और न्याय के मामले में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। इससे सामाजिक एकता और सद्भावना को मजबूत किया जा सकता है, जो हर समाज के विकास के लिए आवश्यक है।

अंत में, विशाल त्यागी ने धामी सरकार को उनके इस साहसिक कदम के लिए बधाई दी है और उन्हें समाज की सामाजिक समृद्धि और समानता की दिशा में निरंतर काम करने की प्रेरणा दी है।

Leave a Comment