आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

भाजपा वरिष्ठ नेता धीरेंद्र पंवार ने प्रदेश प्रभारी और सीएम से की भेंट ।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड की पाँचो लोकसभा सीटों पर भाजपा बनाएगी हैट्रिक

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता धीरेंद्र पंवार ने आज भाजपा मुख्यालय पहुंचकर उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर हैट्रिक का उत्साह दिखाया। भाजपा मुख्यालय में धीरेंद्र पंवार ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का  स्वागत किया है।

धीरेंद्र पंवार ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा ने पांच लोकसभा सीटों पर कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है, जो एक ऐतिहासिक क्षण है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी ऐतिहासिक उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाकर प्रचार-प्रसार करेगी।

धीरेंद्र पंवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पांच लोकसभा प्रत्याशियों को पूरी ताकत के साथ जिताने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी प्रत्याशियों को संसद भवन भेजने के लिए वे बड़े मार्जन से काम करेंगे।

पंवार ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों ने भाजपा को विश्वास दिया है, और भाजपा उनके विश्वास को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी लोकतंत्र के मूल्यों को बचाने और विकास के मार्ग पर ले जाने का संकल्प लेकर चुनाव लड़ेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने धीरेंद्र पंवार को स्वागत किया और उनके साथ चुनावी यात्रा की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा को एक बार फिर से विजयी बनाने के लिए पूरी ताकत से काम किया जाएगा।

इस दौरान, भाजपा के प्रदेश प्रभारी ने भी उत्तराखंड के लोगों के बीच जनसंवाद का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने पिछले कई वर्षों में प्रदेश के विकास में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और जनता की सेवा में समर्पित है।

इसके अलावा, भाजपा के प्रत्याशी ने भी उत्तराखंड के लोगों को अपने विचारों और योजनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश के विकास और प्रगति के लिए कड़ी मेहनत करेंगे और जनता के हर समस्या का समाधान करेंगे।

Leave a Comment