आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

हल्द्वानी में आज से कर्फ्यू में राहत,

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बनभूलपुरा बवाल के बाद लगे कर्फ्यू में शनिवार को ही ढील दे दी गई थी लेकिन सूचना नहीं मिलने की वजह से लोगों ने प्रतिष्ठान नहीं खोले। रविवार यानी 11 फरवरी से बनभूलपुरा क्षेत्र को छोड़कर बाकी क्षेत्र में पूरी तरह प्रतिबंध हटा दिया गया है।

शनिवार रात से ही इंटरनेट सेवा भी शुरू हो गई है। इससे लोगों ने राहत महसूस की है।

डीएम वंदना के अनुसार बनभूलपुरा में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए बवाल के बाद शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया था। इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। बनभूलपुरा क्षेत्र (आर्मी कैंट) वर्कशाप लाईन, तिकोनिया-तीनपानी-गौलापार बाईपास की परिधि के भीतर बंद पूरी तरह लागू रहेगा।

इसके अलावा हल्द्वानी का अन्य क्षेत्र व नैनीताल-बरेली मोटर मार्ग पर वाहनों का आवागमन के साथ ही व्यापारिक प्रतिष्ठान प्रतिबंध से मुक्त कर दिए गए हैं। ऐसे में लोग प्रतिष्ठान खोल सकेंगे और आवागमन भी सुचारु हो जाएगा। वहीं, शनिवार की रात से ही अधिकांश कंपनियों ने इंटरनेट सेवा बहाल कर दी है। इससे लोगों ने राहत महसूस की। वहीं बनभूलपुरा क्षेत्र में इंटरनेट सेवा भी अग्रिम आदेशों तक बंद ही रहेगी।

प्रभावित क्षेत्र के लिए जारी किया मेडिकल हेल्पलाइन नंबर डीएम के निर्देश पर प्रभावित क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया गया है। सीएमओ डा. श्वेता भंडारी को मेडिकल एंबुलेंस की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी करने के निर्देश दिए। प्रभावित लोग एसीएमओ डा. एनसी तिवारी (9410167445) और जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. अजय शर्मा (9412120155) को फोन कर सकते हैं।

Leave a Comment