आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अहमदाबाद से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 10 नई हाई-स्पीड वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अहमदाबाद से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 10 नई हाई-स्पीड वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। प्रधान मंत्री ने कहा कि देश के विकास के लिए पिछले 10 वर्षों में किए गए कार्य “सिर्फ एक ट्रेलर” हैं।

कई रेलवे परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद मोदी ने कहा, ”यह दिन इच्छाशक्ति का जीता-जागता सबूत है. देश के युवा तय करेंगे कि उन्हें कैसा देश और कैसा रेलवे चाहिए।”

उन्होंने कहा, “ये 10 साल का काम अभी तो ट्रेलर है, मुझे तो और आगे जाना है।” उन्होंने यह भी कहा, ‘आजादी के बाद जो सरकारें आईं उन्होंने राजनीतिक स्वार्थ को प्राथमिकता दी…भारतीय रेलवे उसका बड़ा शिकार है।’ पीएम मोदी ने कहा, “मैं युवाओं से कहना चाहता हूं कि आज जो उद्घाटन हुआ है, वह आपके वर्तमान के लिए है। आज जो शिलान्यास हुआ है, वह आपके उज्ज्वल भविष्य की गारंटी लेकर आया है।”

उन्होंने कहा कि, “आजादी के बाद जो सरकारें आईं, उन्होंने राजनीतिक स्वार्थ को प्राथमिकता दी। भारतीय रेलवे इसका सबसे बड़ा शिकार है।

2 thoughts on “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अहमदाबाद से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 10 नई हाई-स्पीड वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई।”

Leave a Comment