आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

रुद्रपुर मैं आज भाजपा की शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को रुद्रपुर पहुंच रहे हैं। वह यहां मोदी मैदान में आयोजित भाजपा की शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस ने कमर कस ली है।

इसके लिए मोदी मैदान में भव्य मंच को तैयार किया जा रहा है। जगह-जगह पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। रैली में एक लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है।

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किच्छा बाईपास मार्ग पर स्थित मोदी मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। इसको लेकर एसपीजी की निगरानी में मोदी मैदान में लोक निर्माण विभाग भव्य मंच व जनता के लिए दर्शक दीर्घा बनाई जा रही है। लोक निर्माण विभाग की ओर से मैदान को समतल कर आरबीएम डालकर रास्ते पक्के किए गए। सड़क की सफाई करने के साथ ही डिवाइडरों पर रंग रोगन किया गया।

पुलिस प्रशासन की ओर से विशेष सतर्कता बरती जा रही है। डॉग स्क्वायड ने जनसभा स्थल के आसपास सघन तलाशी अभियान चलाया। जेपीएस चौराहे से गंगापुर चौराहा तक जीरा जोन कर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जगह-जगह बेरिकेडिंग कर पैरा मिलिट्री फोर्स और पुलिस कर्मी तैनात कर दिए हैं। भाजपा ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए पूरी ताकत झोंकी हुई है। हर विधानसभा क्षेत्र से 50 बसें लाने का लक्ष्य रखा गया है।

Leave a Comment