आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

देहरादून में पुलिस ने तिहरे हत्या कांड कि गुत्थी को सुलझा दिया !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड के देहरादून में पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझा दिया है. बीते दिनों यहां कूड़े में 3 शव पड़़े मिले थे. इन शवों को देखकर पुलिस का माथा भन्ना गया था. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और निर्मम 3 हत्याओं का पर्दाफाश कर दिया है.

इस गंभीर अपराध के पीछे भी प्रेम प्रसंग ही बड़ी वजह बना है. अब पुलिस ने इस मामले को सुलझा दिया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. इन 3 निर्मम हत्याओं में प्रेम प्रसंग ही बीच में आया है

दरअसल बीते दिनों पुलिस को देहरादून में कूड़े में 3 शव पड़े मिले थे. इनमें एक 8 महीने की छोटी बच्ची, 1 महिला और एक 15 साल की लड़की शामिल थी. इन तीनों के शव के मिलने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी. सबसे पहले शवों की तलाशी ली गई. जिसमें 1 टिकट मिला. इस टिकट को ट्रेस करते हुए पुलिस आईएसबीटी बसस्टैंड पहुंची.

यहां सीसीटीवी खंगालने पर पता चला कि ये तीनों मृतक लड़कियां किसी युवक के साथ बाइक पर सवार थीं. पुलिस ने युवक की जानकारी खंगालनी शुरू की तो पता चला कि युवक का नाम हसीन है. हसीन पहले से ही शादीशुदा है. लेकिन हसीन के मृतक महिला रेशमा से प्रेम प्रसंग थे. करीब 2 साल से दोनों के बीच प्रेम फलफूल रहा था. रेशमा पहले शादी कर चुकी थी, जिसकी करीब 15 साल की 1 बेटी भी थी.

हालांकि रेशमा का तलाक हो गया और बीते 2 साल से हसीन के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. हसीन और रेशमा की करीब 8 महीने पहले 1 बेटी भी हुई थी. रेशमा अपने बॉयफ्रेंड हसीन पर शादी का दबाव बना रही थी. लेकिन हसीन पहले से ही शादीशुदा था और शादी के लिए तैयार नहीं था. इसी के चलते हसीन ने अपनी 8 महीने की बेटी, प्रेमिका रेशमा और उसकी पहली शादी की 15 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने पहले तीनों की हत्या की और उसके बाद उनके शव कूड़े में फेंककर फरार हो गया. अब पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझा दी है. साथ ही मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रेम प्रसंग ने ही 3 जिंदगियां छीन लीं.


Leave a Comment