आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

ओएनजीसी के सेवानिवृत्त अफसर के घर चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ओएनजीसी के सेवानिवृत्त अफसर के घर चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से करीब एक लाख रुपये के जेवरात बरामद हुए हैं। दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

चोरी के संबंध में वसंत विहार पुलिस ने गत 17 अप्रैल को मुकदमा दर्ज किया था। एसओ वसंत विहार महादेव उनियाल ने बताया कि मार्टिन निर्दोष नाम के बुजुर्ग ओएनजीसी से सेवानिवृत्त हैं। वह पिछले दिनों मोहित नगर स्थित अपने मकान का ताला लगाकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए प्रदेश से बाहर गए थे। इस बीच उनके पड़ोसियों ने मकान में चोरी की जानकारी दी थी। पता चला कि चोर वहां से 30 हजार रुपये नकद और कीमती जेवरात चोरी कर ले गए हैं। एसओ ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में हुलिए के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की।
रविवार को सेंटी निवासी दरभंगा बिहार और राकेश कुमार निवासी समस्तीपुर बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपी नशे के आदी हैं। आरोपियों ने चोरी की गई नकदी को खर्च कर दिया। जबकि, जेवरात को उन्होंने 45 हजार रुपये में बेच दिया था। बचे हुए जेवरात उनसे बरामद किए गए हैं, जिनकी कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है।

Leave a Comment