आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पहुंचे.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

विकसित भारत का सपना संजोए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों देश के तमाम राज्यों का दौरा कर करोड़ों की सौगात दे रहे हैं. इसी के तहत रविवार 10 मार्च को पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पहुंचे.

जहां उन्होंने जिले के मंदूरी हवाई अड्डा परिसर में 34,700 करोड़ रुपए की 782 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत कई नेता मौजूद रहे.

पीएम मोदी ने इस दौरान पीएम आजमगढ़ और पूर्वांचल के लोगों को मंदूरी एयरपोर्ट समेत राजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय और कई परियोजनाओं की सौगात दी है. इनमें आजमगढ़, श्रावस्ती, मुरादाबाद, चित्रकूट और अलीगढ़ के हवाई अड्डे के साथ ही चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा और लखनऊ का टर्मिनल का लोकार्पण शामिल है. इसके अलावा पीएम ने महाराजा सुहेलदेव राज्य, विश्वविद्यालय, आजमगढ़ का भी लोकार्पण किया. इन परियोजनाओं में रेल और सड़क मार्ग समेत कई अन्य परियोजनाएं भी शामिल हैं.

इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि आज आजमगढ़ का सितारा चमक रहा है. आज सिर्फ आजमगढ़ ही नहीं बल्कि देश के लिए कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ हो रहा है. पीएम ने कहा कि पहले दिल्ली से कोई कार्यक्रम होता था और देश के दूसरे राज्य उस कार्यक्रम में जुड़ते थे लेकिन आज आजमगढ़ में कार्यक्रम हो रहा है और यहां से देश के अलग-अलग राज्य के लोग जुड़े हैं

Leave a Comment