आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

पीएम मोदी ने किया कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास किया.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के संभल में कल्कि धाम मंदिर का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने आचार्य प्रमोद कृष्णम की बात को दोहराते हुए कहा कि प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सबके पास देने के लिए कुछ ना कुछ होता है.

लेकिन मेरे पास कुछ नहीं है.

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा,’मैं सिर्फ भावना व्यक्त कर सकता हूं. अच्छा हुआ कुछ दिया नहीं. वरना जमाना ऐसा बदल गया है कि अगर आज के युग में सुदामा, श्रीकृष्ण को एक पोटली में चावल देते. तो वीडियो निकल आती. सुप्रीम कोर्ट में पीआईएल हो जाती और जजमेंट आता कि भगवान कृष्ण को भ्रष्टाचार में कुछ दिया गया और भगवान कृष्ण भ्रष्टाचार कर रहे थे. हम ऐसे वक्त से गुजर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा,’आज उत्तर प्रदेश की धरती से भक्ति और अध्यात्म की एक और धारा प्रवाहित होने को लालायित है. आज एक और पवित्र धाम की नींव रखी जा रही है. मुझे भव्य कल्कि धाम के शिलान्यास को सौभाग्य मिला है. मुझे विश्वास है कि कल्कि धाम भारतीय आस्था के एक और विराट केंद्र के रूप में उभरकर सामने आएगा.

तीर्थ स्थलों के विकास पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,’आज एक ओर हमारे तीर्थों का विकास हो रहा है तो दूसरी ओर शहरों में हाई टेक इंफ्रास्ट्रक्चर भी तैयार हो रहा है. आज अगर मंदिर बन रहे हैं तो देश भर में नए मेडिकल कॉलेज भी बन रहे हैं. यह परिवर्तन इस बात का प्रमाण है कि समय का चक्र घूम चुका है, एक नया दौर आज हमारे दरवाजे पर दस्तक दे रहा है. इसलिए मैंने लाल किले से कहा था ‘यही समय है, सही समय है.’

Leave a Comment