आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

अपराधी कोई भी हो बिल्कुल बख्शे नहीं जाएंगे – पुष्कर धामी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि उत्तराखंड में अपराधी कोई भी हो बिल्कुल बख्शे नहीं जाएंगे। राज्य सरकार का अपराध मुक्त उत्तराखंड बनाने का संकल्प है, जिस दिशा में पुलिस कड़े कदम उठा रही है।

नानकमत्ता डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की 28 मार्च की सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश गोली मार कर मोटर साइकिल से फरार हो गए थे। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई थी। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने इस हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए गुरुद्वारा नानकमत्ता पहुंचे थे और डेरा के सदस्यों से वादा किया था कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री धामी ने डीजीपी अभिनव कुमार को इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। उन्होंने हत्यारों की धरपकड़ को एसआईटी गठित करने की भी हिदायत दी थी। इसके बाद पुलिस मुख्यालय ने कई टीमें गठित कर अपराधियों की धरपकड़ को जाल बिछाना शुरू किया था। सोमवार रात को इनपुट मिलने पर एसटीएफ और पुलिस ने भगवानपुर (हरिद्वार) में अपराधियों की गिरफ्तारी को कई टीमें लगाई, लेकिन पुलिस को देख बदमाशों ने फायर शुरू कर दिए। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एक बदमाश अमरजीत सिंह  (बिट्टू )को मार गिराया। पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा था। मारा गया बदमाश अमृतसर (पंजाब) का रहने वाला था।


Leave a Comment