आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

देहरादून शहर को स्मार्ट सिटी बनाने के नाम पर पूरे शहर की दुर्दशा कर दी – नवीन जोशी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री और वॉर रूम के चेयरमैन नवीन जोशी ने रविवार को रायपुर क्षेत्र के अन्तर्गत जयपुर में जनसंवाद से जनसमर्थन कार्यक्रम के अन्तर्गत स्थानीय लोगों से जनसम्पर्क कर नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस के लिए समर्थन मांगा।

पूरे देहरादून की दुर्दशा कर दी गयी है, जगह जगह सड़कें और नालियां खोदकर जनमानस का जीना दूभर कर दिया है। लेकिन भाजपा पूरे शासन काल में सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी में लगी रही, वे न तो देहरादून को स्मार्ट सिटी बना पाये और न ही लोगों का उत्थान कर पाये। उन्होंने कहा कि अगर देहरादून में कांग्रेस का मेयर बनता है तो देहरादून को स्मार्ट सिटी बनाने के साथ साथ सभी क्षेत्रों का चहुंमुखी विकास होगा और लोगों को काम धंधे भी मिलेंगे। बरसात का सीजन शुरू होने वाला है और पिछले बार के डेंगू के प्रकोप से पूरा देहरादून प्रभावित रहा। लेकिन इनके द्वारा इसके उत्थान के लिए कोई कार्य नही किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता आशीष नौटियाल, गोपाल सिंह गडिया, गौतम बाली, नवीन ममगाई अंजू, मंजू देवी, समर्थ, राजेश, अनिल यादव, राहुल सूद, अजय कुमार, अभिषेक कुमार ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

Leave a Comment