आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

दून को बेहतर बनाने के लिए एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने कड़े कदम!

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दून को बेहतर बनाने के लिए एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने कड़े कदम उठाने का निर्णय लिया है। जिन परियोजनाओं के बूते शहर में पार्किंग की अतिरिक्त सुविधा दी जा सकती है, उनमें लेटलतीफी करने वाले ठेकेदारों को बाहर किया जाएगा।

साथ ही घंटाघर कांप्लेक्स के अग्र भाग पर लंबे समय से अतिक्रमण कर बैठे व्यक्तियों पर भी सख्ती की जाएगी। इसके अलावा शहर के विकास से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए रूपरेखा तैयार की गई।

सोमवार को एमडीडीए उपाध्यक्ष बंशीधर तिवारी ने कहा कि इंदिरा मार्किट रिडेवलपमेंट प्रोजेक्ट के तहत बनने वाले बहुमंजिला कांप्लेक्स की प्रगति में सुधार नहीं किया जा रहा है। लिहाजा, उपाध्यक्ष ने संबंधित ठेकेदार को बाहर कर नए सिरे से टेंडर आमंत्रित करने के निर्देश दिए। इसी तरह घंटाघर स्थित कांप्लेक्स के अग्र भाग पर विभिन्न व्यक्तियों ने कियोस्क लगाकर अतिक्रमण किया है।

उपाध्यक्ष ने इसे गंभीर बताते हुए कियोस्क हटाने और कांप्लेक्स का जिम्मा संभालने वाली जीटीएम कंपनी से राजस्व की वसूली करने के भी निर्देश दिए। बैठक में उपाध्यक्ष तिवारी ने निर्देश दिए कि लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद देहरादून-मसूरी हाईवे पर कुठालगेट से पानीवाला बंद तक अतिक्रमण चिह्नित करते हुए उन्हें हटाया जाए।

Leave a Comment