आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

*लखनऊ :दो गुमशुदा बच्चे और दो लड़कियों को पुलिस ने सकुशल किया बरामद*

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

*लखनऊ :दो गुमशुदा बच्चे और दो लड़कियों को पुलिस ने सकुशल किया बरामद*



लखनऊ । राजधानी के दो अलग-अलग थानाक्षेत्र से गायब दो गुमशुदा बच्चे और दो लड़कियों को पुलिस ने सकुशल बरामद करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। बच्चों व लड़कियों के मिल जाने पर परिजनों ने राहत की सांस ली। पुलिस के इस सराहनीय कार्य की परिजनों द्वारा प्रशंशा की गई। इस प्रकार से पुलिस के प्रयास से दो बच्चे और दो लड़कियां की किसी अनहोनी का शिकार होने से बच गई।

*बच्चों को मात्र दो घंटे के अंदर पुलिस ने सकुशल किया बरामद*

डीसीपी मध्य रवीना त्यागी ने बताया कि बब्लू पुत्र श्यामलाल द्विवदी निवासी काशी विहार कालोनी, दौलतगंज थाना ठाकुरगंज निवासी ने डायल 112 को सूचना दिया कि उनके चार वर्षीय बालक और पांच वर्षीय बालिका घर के बाहर खेलते समय कहीं गुम हो गए है। दोनों बच्चों को काफी तलाश की लेकिन कहीं मिल नहीं रहे हैं। जानकारी मिलते ही ठाकुरगंज पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई। सीसीटीवी कैमरों की मदद और लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दो घंटे के अंदर दोनों बच्चों को खोज निकाला। दोनों नाबालिग बच्चों को सकुशल परिजनों को सौंपा दिया गया है।

*31 जनवरी को घर से गायब हो गई थी दोनों लड़कियां*

दूसरा मामला थाना महिगवां से है। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियां के गायब होने की सूचना 31 जनवरी को थाने को दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करने के बाद गायब लड़कियों को खोजने के लिए एक टीम गठित की। लड़कियों के गायब होने के बाद से पुलिस लगातार इनकी तलाश में थी। इसी दौरान पता चला कि दोनों लड़कियां महामाया इंटर कालेज इंटौजा कुर्सी रोड के पास खड़ी है। पुलिस ने तत्काल पहुंचकर दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद करने के बाद परिजनों को सौप दिया। दोनों लड़कियों को पाने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली।

Leave a Comment