आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

प्रदेश के तेज तर्रार आईपीएस डॉ विपिन ताड़ा के कुशल नेतृत्व में लोकसभा चुनाव सम्पन्न,हो रही सरहाना

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एसएसपी सहारनपुर डॉ विपिन ताड़ा: कुशल नेतृत्व में लोकसभा चुनाव सम्पन्न

सहारनपुर: सहारनपुर के एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा ने अपने उत्कृष्ट नेतृत्व और प्रशासनिक कुशलता का प्रदर्शन करते हुए जिले में लोकसभा चुनाव को सकुशल सम्पन्न करवाया। चुनावी प्रक्रिया के दौरान पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर रही, जिससे जिले में शांति और व्यवस्था बनाए रखने में सफलता प्राप्त हुई।

विपिन ताड़ा की सराहना

जनपद में एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा की सराहना चारों ओर हो रही है। उनके द्वारा उठाए गए कड़े सुरक्षा कदमों और प्रभावी रणनीतियों के कारण चुनावी प्रक्रिया बिना किसी बाधा के सफलतापूर्वक सम्पन्न हो पाई। जनता और अधिकारियों के बीच ताड़ा की छवि एक सशक्त और संवेदनशील अधिकारी के रूप में उभरकर आई है।

योगी आदित्यनाथ के विजन को आगे बढ़ा रहे हैं

एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विजन को आगे बढ़ाते हुए जिले में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। उनके नेतृत्व में सहारनपुर पुलिस ने कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं, जिससे जिले में अपराध दर में कमी आई है और लोगों में सुरक्षा की भावना बढ़ी है।

समय पर जनसुनवाई और त्वरित निस्तारण

एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा ने जनसुनवाई को प्राथमिकता देते हुए हर व्यक्ति की समस्याओं का समय पर समाधान सुनिश्चित किया है। उनकी त्वरित और प्रभावी कार्यवाही के कारण मामलों का निस्तारण तेजी से होता है, जिससे जनता में उनके प्रति विश्वास और सम्मान बढ़ा है।

निष्कर्ष

डॉ विपिन ताड़ा की नेतृत्व क्षमता और समर्पण के कारण सहारनपुर में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। उनके द्वारा उठाए गए सुरक्षा उपायों और प्रशासनिक कार्यशैली ने जिले में शांति और व्यवस्था बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जनपद में उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है। डॉ विपिन ताड़ा न केवल सहारनपुर बल्कि पूरे प्रदेश के लिए एक प्रेरणास्रोत हैं।

Leave a Comment