आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूरी ने मोटाढाक में आपदाग्रस्त हुए पुल का शिलान्यास किया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र के मोटाढाक में हुई आपदा के बाद, मालनपुल के पुनर्निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया गया। इस महत्वपूर्ण कार्य के दौरान, विभागीय अधिकारियों को निर्माण की गुणवत्ता और समय सीमा का ध्यान रखने के लिए सख्त निर्देश दिए गए। इस अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री श्री Pushkar Singh Dhami जी के नेतृत्व में वासियों की ओर से धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया गया।

यहाँ तक कि उन्होंने परियोजना के समापन की समय सीमा को ध्यान में रखते हुए अधिकारियों को समय पर कार्य सम्पन्न करने के निर्देश भी दिए। इस योजना के माध्यम से न केवल मालनपुल के पुनर्निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो रही है, बल्कि इससे क्षेत्र के निवासियों को भी बड़ी सुविधा मिलेगी।

आपदा से प्रभावित इस क्षेत्र में मालनपुल का पुनर्निर्माण एक महत्वपूर्ण कदम है। इसके माध्यम से सड़क सुरक्षा और यातायात को सुविधाजनक बनाया जा सकेगा। नए मालनपुल के निर्माण से न केवल दुर्घटनाओं की संख्या कम होगी, बल्कि यह क्षेत्र के आर्थिक विकास में भी महत्वपूर्ण योगदान देगा।

माननीय मुख्यमंत्री श्री Pushkar Singh Dhami जी के नेतृत्व में इस परियोजना को मानव सेवा के लिए एक और कदम माना जा सकता है। उनके द्वारा इस परियोजना को महत्वपूर्ण मानते हुए, विभागीय अधिकारियों को गुणवत्ता और समय सीमा का ध्यान रखने के निर्देश दिए जाने के साथ-साथ, कोटद्वार वासियों के लिए भी एक सकारात्मक संकेत है।

इस महत्वपूर्ण क्षेत्रीय परियोजना के माध्यम से, सरकार ने नागरिकों की सुविधा और सुरक्षा को महत्वपूर्ण मानते हुए कदम उठाया है। नए मालनपुल के निर्माण से स्थानीय विकास में गति आएगी और आर्थिक विकास में सहायक होगा।

इस दौरान, विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों के प्रयासों के लिए भी यहाँ की आम जनता धन्यवाद व्यक्त करती है। इनके संघर्षों और कठिनाइयों के बावजूद, वे इस महत्वपूर्ण परियोजना को समय पर पूरा करने में सफल

Leave a Comment