आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले भाजपा के सभी दिग्गजों ने X हैंडल का प्रोफाइल बदल लिया.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले भाजपा के सभी दिग्गजों ने अपने X हैंडल का प्रोफाइल बदल लिया है। यह बदलाव अचानक हुआ है और इस बदलाव को लेकर भाजपा के देशभर के नेता और पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने X हैंडल पर अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ लिख लिया है।

अमित शाह के अलावा जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, पीयूष गोयल, नितिन गडकरी ने भी अपने प्रोफाइल में बदलाव किया है। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना के आदिलाबाद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरा देश उनका परिवार है। इसके बाद अचानक भाजपा के सभी नेताओं ने X हैंडल पर अपने नाम के साथ ‘मोदी का परिवार’ लिखना शुरू कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, तेलंगाना रैली में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए नारे ‘मोदी का परिवार’ का कनेक्शन लालू प्रसाद यादव से बताया जा रहा है। दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली की थी।

इस रैली में उन्होंने PM मोदी के परिवार पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी क्या है, कुछ नहीं है। कोई चीज नहीं है। उसके पास तो परिवार भी नहीं है। मोदी बताए कि उनकी कोई संतान क्यों नहीं है? जिनके बच्चे हैं और वे राजनीति में आते हैं तो कहता है कि परिवारवाद है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्हीं सवालों पर पलटवार करते हुए आज तेलंगाना में नारा दिया कि पूरा देश उनका परिवार है। इसके बाद भाजपा में नई मुहिम शुरू हो गई।

Leave a Comment