आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

16 को निर्दलीय लोकसभा प्रत्याशी सुनील त्यागी करेंगे रोड शो,समाज मे उत्साह

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुजफ्फरनगर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी सुनील त्यागी का निर्वाचन प्रचार में नया मोड़

मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी सुनील त्यागी ने अपने चुनावी प्रचार को एक नया मोड़ देने का फैसला किया है। उन्होंने जारी किया है कि वे एक बड़े स्केल पर रोड शो का आयोजन करेंगे, जिसमें सैकड़ों गाड़ियों का काफिला शामिल होगा।

रोड शो के आयोजन की घोषणा के बाद से ही जनता में उत्साह देखा जा रहा है। हजारों लोग इस रोड शो में शामिल होने की उम्मीद जता रहे हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष विशाल त्यागी ने भी इस उत्साह को समर्थन दिया है।

विशाल त्यागी ने कहा, “रोड शो को विराट बनाने का कार्य समाज का है। हम सबको साथ मिलकर इस उत्सव को सफल बनाने का प्रयास करना चाहिए।” उन्होंने आम जनता से इस रोड शो को सफल बनाने के लिए सहयोग करने की अपील की।

सुनील त्यागी ने यह रोड शो को अपने चुनावी प्रचार कार्यक्रम का हिस्सा बनाया है ताकि वह अपने चुनावी संदेश को व्यापक रूप से पहुंचा सकें। उनके समर्थक और निर्वाचकों के बीच यह रोड शो एक महत्वपूर्ण रूप से उत्तराखंड के राजनीतिक समर्थन को बढ़ावा देगा।

सुनील त्यागी के निर्वाचन प्रचार के माध्यम से उत्तराखंड के नागरिकों को उनके निर्णयों और राजनीतिक दृष्टिकोण के प्रति जागरूक करने का भी मकसद है। इस रोड शो के माध्यम से उन्हें जनता के बीच निकटता बनाए रखने का भी मौका मिलेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगेराम त्यागी ने युवाओं से सुनील त्यागी के रोड शो को सफल बनाने का आह्वान किया है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष मंगेराम त्यागी ने आज युवाओं से सुनील त्यागी के रोड शो को सफल बनाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि युवा शक्ति का साथ देकर ही सुनील त्यागी का चुनाव मील का पत्थर साबित होगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “सुनील त्यागी का रोड शो को सफल बनाने के लिए हमें सभी युवाओं का सहयोग चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण कदम है जिसमें हमें उनका पूर्ण समर्थन देना चाहिए।”

सुनील त्यागी ने मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उम्मीदवारी घोषित की है। उनके चुनावी प्रचार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रोड शो होगा, जिसमें हजारों लोगों की भागीदारी की जाएगी।

सुनील त्यागी के रूचि केंद्रित चुनावी अभियान ने उत्तराखंड के नागरिकों के बीच काफी उत्साह और उत्साह पैदा किया है। उनके चुनावी मूड को बढ़ाने के लिए, युवा शक्ति का साथ होना अत्यंत महत्वपूर्ण होगा।

इससे पहले भी सुनील त्यागी ने अपने चुनावी अभियान के दौरान युवाओं को अपने साथ जोड़ने के लिए कई उपाय किए हैं, जिसमें युवा नेताओं को समाहित किया गया है।

1 thought on “16 को निर्दलीय लोकसभा प्रत्याशी सुनील त्यागी करेंगे रोड शो,समाज मे उत्साह”

Leave a Comment