आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

किसान आंदोलन को लेकर पंजाब सरकार पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का बयान .

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

किसानों के दिल्ली कूच को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने एक बार फिर पंजाब सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने किसानों को रोकने की कोई कोशिश नहीं की।

क्यो वो दिल्ली में फिर से हंगामा करवाना चाहते हैं। इसके साथ ही ड्रोन न भेजने की बात को लेकर भी पंजाब सरकार पर जमकर हमला किया है।

हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि MSP की रिपोर्ट साल 2004 में आ गई थी और तब कांग्रेस की सरकार थी और उन्होंने 10 साल में कुछ क्यों नहीं किया? सिर्फ भड़काने के लिए ऐसे बयान देना ये ठीक बात नहीं है। किसान जिनसे दिल्ली जाकर बातचीत करना चाहते हैं, वो सभी मंत्री और अधिकारी जब चंडीगढ़ आ गए, तो आपने बात नहीं की। इसका मतलब आपका मकसद कुछ और है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि पंजाब सरकार ने एक नोटिस जारी किया है कि हमारी सीमा में ड्रोन ना भेजें। ये क्या हिंदुस्तान पाकिस्तान हो गया है। क्या हम उनके पीछे जा नहीं सकते। जब किसान अमृतसर से आगे बढ़ने लगे, तो उन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश भी नहीं की। इसका मतलब ये है कि आप दिल्ली को दहलाना चाहते हो, दोबारा लाल किले पर हंगामा हो। क्षेत्र में काफी पथराव हो रहा है और इसमें हमारे एक डीएसपी और 25 अन्य पुलिस अधिकारी घायल हुए हैं।

Leave a Comment