आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

चार दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

चार दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन

लखनऊ, 17 फरवरी। सीतापुर रोड स्थित बोरा इंस्टीट्यूट आफ एलाइड हेल्थ साइंसेज में चल रही चार दिवसी वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शनिवार को समापन हुआ।  चार दिनों तक चली खेलकूद प्रतियोगिता में रानी लक्ष्मीबाई हाउस और पद्मिनी हाउस का दबदबा रहा। दोनों ही टीमों ने 19-19 पदक जीत कर प्रथम स्थान पर रहे।

वहीं शिवाजी हाउस 17 पदक के साथ दूसरे स्थान पर रहा और विवेकानंद हाउस 11 पदक के साथ तीसरे स्थान पर रहा। इस दौरान विजेता और उपविजेता टीम को कॉलेज की निदेशक बिंदु बोरा ने मेडल और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

निदेशक बिंदु बोरा ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा की खेल शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास करता है। खेल को अनुशासित होकर खेला जाए तो सफलता अवश्य हाथ लगती है। उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थियों ने बहुत ही बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने सभी के उज्जवल भविष्य की मंगल कामना की।



वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के समापन दिवस के अवसर पर खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ रस्साकसी खेल से हुआ।

रस्साकसी के बालक वर्ग में शिवाजी हाउस ने बाजी मारी वहीं बालिका वर्ग में रानी लक्ष्मीबाई हाउस पहले स्थान पर रहा।

कबड्डी खेल के बालक वर्ग में शिवाजी हाउस ने बाजी मारी। वहीं बालिका वर्ग पद्मिनी हाउस में बाजी मारी।



शक रेस के बालिका वर्ग में शिवाजी हाउस की कनकलता ने प्रथम स्थान हासिल किया। पद्मिनी हाउस की दीपांजलि अग्रहरि दूसरे और विवेकानंद की सबनूर बानो तीसरे स्थान पर रहीं।

बालक वर्ग में रानी लक्ष्मीबाई हाउस से आकाश कुशवाहा प्रथम स्थान पर रहे। विवेकानंद हाउस से शिवम वर्मा दूसरे व पद्मिनी हाउस से प्रशांत यादव तीसरे स्थान पर रहे।

इस अवसर पर कॉलेज प्राचार्या डॉ शीला तिवारी, आकांक्षा गुप्ता और समस्त शिक्षकगण व कॉलेज स्टाफ मौजूद रहा।

Leave a Comment