आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

विकसित भारत मतलब मोदी की गारंटी – धीरेंद्र पंवार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भाजपा के विकसित भारत मोदी की गारंटी अभियान में तेजी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विकसित भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी अभियान को लेकर जनजन तक सम्पर्क करने का निर्णय लिया है। भाजपा के नेता धीरेंद्र पंवार ने इस अभियान को लेकर उत्साह और संकल्प दिखाते हुए घर-घर जनसंपर्क की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि मोदी सरकार की सभी योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंच रहा है।

भाजपा के नेतृत्व में लोगों के बीच विकसित भारत मोदी की गारंटी का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। डोर-टू-डोर जनसंपर्क के माध्यम से लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में जागरूक किया जा रहा है। इसके साथ ही, भाजपा ने अपना समर्थन बढ़ाने के लिए गरीब कल्याण के विकास के लिए किए गए काम को भी जनता के समक्ष प्रस्तुत किया है।

धीरेंद्र पंवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गरीब कल्याण के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और उन्होंने इसे ऋषि पार्टी कहा है। उन्होंने यह भी जताया कि पार्टी का लक्ष्य गरीब कल्याण को सच्चाई से धरातल पर उतारना है।

इस प्रकार, भाजपा ने विकसित भारत मोदी की गारंटी के अभियान को लेकर जनसंपर्क में गहराई और व्यापकता लाने का संकल्प दिखाया है। यह अभियान लोकतंत्र के लिए एक महत्वपूर्ण पहल है जो लोगों को सरकार की योजनाओं और कार्यों के प्रति जागरूक करने का माध्यम बन रहा है।

Leave a Comment