आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

कर्फ्यू में छूट को लेकर आज हो सकता है फैसला,

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कर्फ्यू के कारण नैनीताल रोड, बरेली रोड, रामपुर रोड, कालाढूंगी रोड में सन्नाटा दिखाई दिया। हालांकि नैनीताल रोड में वाहन चले लेकिन उनकी संख्या काफी कम थी। अधिकतर वाहन विभागीय अधिकारियों, पुलिस और प्रशासन के ही घूमते दिखे।

शुक्रवार को हल्द्वानी का बाजार पूरी तरह बंद रहा। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती रही। किराना से लेकर फल-सब्जी के लिए लोगों को तरसना पड़ा।

शहर के इतर ग्रामीण इलाकों में भी अधिकतर दुकानें बंद रहने से जनजीवन पर असर दिखाई दिया। सड़कों पर भी सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस, अधिकारियों के वाहनों के अलावा जरूरी कामकाज के लिए जाने वाले लोगों के वाहन ही सड़कों पर चले।
बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए बवाल के बाद सुरक्षा के दृष्टिगत शहर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। इससे लोगों का आमजीवन काफी प्रभावित रहा। कर्फ्यू लगने से घरों में कैद लोग बिना इंटरनेट के काफी परेशान रहे। शहर में बृहस्पतिवार रात करीब दस बजे से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। बीएसएनएल, वोडाफोन, एयरटेल, जियो समेत अन्य नेटवर्क पर इंटरनेट सेवा संचालित नहीं हो पाई। ऐसे में सैकड़ों यूजर्स सूचना न मिल पाने के कारण परेशान रहे। इंटरनेट सेवा बंद होने से वर्क फ्राॅम होम से जुड़े लोगों का काम प्रभावित रहा वहीं परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को भी खासी दिक्कत हुई।

बीएसएनएल के डीजीएम भीम बहादुर ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से जब तक अनुमति नहीं दी जाएगी तब तक संचार सेवा सुचारु नहीं होगी। बताया कि शहर के बाहरी क्षेत्र मेंभी इंटरनेट को बंद किया जा रहा है, जिस कारण किसी भी प्रकार से सोशल मीडिया के पोस्ट या अन्य किसी माध्यम से शहर में अराजकता का माहौल न बने।


कर्फ्यू में छूट को लेकर आज हो सकता है फैसला
जिला प्रशासन शनिवार को कर्फ्यू में छूट को लेकर फैसला ले सकता है। जिला प्रशासन के अनुसार इस संबंध में जल्द निर्णय लिया जा सकता है। बृहस्पतिवार को बनभूलपूरा में हिंसा के बाद से कोई अन्य अप्रिय घटना नहीं हुई।

Leave a Comment