आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

वनाग्नि की बढ़ती घटनाओं को लेकर चिंतित मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को किया स्थगित !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

वनाग्नि की बढ़ती घटनाओं ने सरकार तथा वन विभाग के माथे पर बल ला दिया है। वनाग्नि रोकने के लिए हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन वनाग्नि बुझ नहीं पा रही है।

प्रदेश में बीते कई दिनों से वनाग्नि की घटनाओं ने तांडव मचा रखा है। कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक जंगलों की आग आए दिन रफ्तार पकड़ रही है।

वनाग्नि की बढ़ती घटनाओं को लेकर चिंतित मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को स्थगित कर मंगलवार को देहरादून पहुंच रहे हैं। बुधवार को मुख्यमंत्री सचिवालय में राज्य में वनाग्नि पर प्रभावी रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा करेंगे। ग्रीष्मकाल के दृष्टिगत पेयजल की समुचित व्यवस्था और आगामी मानसून सीजन को लेकर की जा रही तैयारियों की भी समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री सचिवालय में चारधाम यात्रा की तैयारियों और यात्रा मार्गों पर की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं की भी समीक्षा करेंगे। बैठक के उपरांत मुख्यमंत्री रुद्रप्रयाग जाकर श्रीकेदारनाथ में और पैदल यात्रा मार्गों पर की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं के साथ यातायात प्रबंधन के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

दरसअल, इन दिनों मुख्यमंत्री धामी तेलंगाना में चुनावी दौरे पर हैं। वनाग्नि की बढ़ती घटनाओं और चारधाम यात्रा की तैयारियों को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री का निर्धारित कार्यक्रम स्थगित हो गया।

Leave a Comment