आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

सीएम धामी ने मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण के तहत ₹226 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देहरादून में मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण के तहत ₹226 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इन योजनाओं में सिटी फॉरेस्ट परियोजना, आढ़त बाजार पुनर्विकास परियोजना, मसूरी मॉल रोड एवं मालदेवता क्षेत्र में वॉटरफॉल का सौंदर्यीकरण कार्य, गौरा देवी पार्क एवं कृत्रिम झील का सौंदर्यीकरण जैसी विभिन्न परियोजनाएं शामिल हैं।

इसमें सहस्रधारा रोड स्थित तरला नागल में करीब 36 करोड़ की लागत से सिटी फॉरेस्ट पार्क बनाया जाएगा। 100 करोड़ की लागत से ब्राह्मणवाला में पटेल नगर थाने के पीछे नए आढ़त बाजार का निर्माण होगा।

सहारनपुर चौक से तहसील चौक तक सड़क चौड़ीकरण के साथ ही मसूरी में 56 करोड़ रुपए की लागत से ईको पार्क बनेगा। मालदेवता क्षेत्र में वाटरफॉल के सौंदर्यीकरण समेत विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया गया।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार का सिद्धांत है कि जो योजनाएं घोषित करते हैं, उसे पूरा भी करते हैं। प्रदेश में ऐसी बहुत योजनाएं हैं, जिनका शिलान्यास हुआ था। आज उनका मुख्यमंत्री धामी लोकार्पण कर रहे हैं। भाजपा की सरकार लगातार प्रदेश के विकास के लिए कार्य कर रही है। हम जनता का काम करते हैं, जनता की बात करते हैं, यही वजह है कि प्रदेश की जनता आज हमारे साथ चल रही है।

Leave a Comment