आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री धामी ने हवाई सेवाओ का फ्लैगऑफ कर किया शुभारम्भ,

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

देहरादून,शासकीय आवास से “हल्द्वानी – मुनस्यारी, पिथौरागढ़, चम्पावत” हेतु क्षेत्रीय कनेक्टिविटी स्कीम के अंतर्गत संचालित की जा रही हेली सेवा का वर्चुअल रूप से फ्लैग ऑफ कर शुभारम्भ किया।

इस बहुप्रतीक्षित हेली सेवा हेतु समस्त प्रदेशवासियों की ओर से आदरणीय प्रधानमंत्री  Narendra Modi  एवं माननीय केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री  Jyotiraditya M Scindia का हार्दिक आभार !

यह हेली सेवा दूरस्थ क्षेत्रों को परस्पर जोड़ने और लोगों को आवागमन हेतु सुविधा प्रदान करने के साथ ही आपातकालीन स्थिति में राहत-बचाव कार्यों के क्रियान्वयन हेतु भी प्रभावी सिद्ध होगी। सीमांत क्षेत्रों के पर्यटन को नई दिशा देने में भी यह सेवा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड में एयर कनेक्टिविटी को नई मजबूती प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है। जनसुविधाओं को और अधिक बेहतर बनाते हुए हम उत्तराखण्ड के समग्र विकास हेतु संकल्पित हैं।

1 thought on “मुख्यमंत्री धामी ने हवाई सेवाओ का फ्लैगऑफ कर किया शुभारम्भ,”

  1. दुर्गम एवं दूरस्थ पहाड़ी क्षेत्रो को हवाई सेवाओ से जोड़ना एक महत्वपूर्ण जनहित कार्य है। परंतु हेली सेवा का किराया वहां की जनता की जेब को ध्यान मे रखकर तय किया जाना चाहिए। यह कार्य लम्बे समय से प्रतीक्षारत था जो अब धामी सरकार ने पूरा किया। इसके सरकार का बहुत बहुत आभार।

    Reply

Leave a Comment