आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

बुधवार को किरायेदारों का सत्यापन न करवाने पर 97 मकान मालिकों के चालान ।

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सीओ सर्किल क्षेत्र में बुधवार को किरायेदारों का सत्यापन न करवाने पर 97 मकान मालिकों के 10-10 हजार रुपये के चालान किए गए। इसके अलावा 25 बाहरी लोगों पर भी चालान की कार्रवाई की गई। 30 संदिग्धों लोगों को कोतवाली और थाने में बुलाकर पूछताछ की गई।

कोतवाली पुलिस ने टीमों का गठन कर कल्याणपुर, मदिनाबस्ती, पहाड़ी गली, लक्ष्मणपुर, कैनाल रोड, मुख्य बाजार में किरायेदारों और बाहरी लोगों के सत्यापन के लिए अभियान चलाया। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि किरायेदारों का सत्यापन न करवाने पर 40 मकान मालिकों के 10-10 हजार के चालान किए गए। बताया कि 20 संदिग्ध लोगों को कोतवाली में लाकर पूछताछ की गई।


सेलाकुई थाना पुलिस ने जमनपुर, बायांखाला, पुरबिया लाइन और पीठ वाली गली में सत्यापन अभियान चलाया। थाना प्रभारी सेलाकुई शैंकी कुमार ने बताया कि किरायेदारों का सत्यापन न करवाने पर 35 मकान मालिकों के चालान किए गए। बताया कि संदिग्ध लोगों को थाने में ले जाकर पूछताछ की गई।

सहसपुर थाना पुलिस ने रामपुर कला, चोई बस्ती, शंकरपुर हुकुमतपुर में बस्तियों में सत्यापन अभियान चलाया। थाना प्रभारी मुकेश त्यागी ने बताया कि किरायेदारों का सत्यापन न करवाने पर 22 लोगों पर 10-10 हजार के चालान की कार्रवाई की गई। बताया कि 10 संदिग्ध लोगों को थाने लाकर गहन पूछताछ की गई।
सीओ विकासनगर भाष्कर लाल शाह ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर किरायेदारों और बाहरी लोगों के सत्यापन के लिए अभियान चलाया जा रहा है। बताया कि अभियान जारी रहेगा।

Leave a Comment