आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

सिपाही भर्ती परीक्षा में फंसे अभ्यर्थी ने फांसी लगाकर दे दी जान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सिपाही भर्ती परीक्षा में फंसे अभ्यर्थी ने फांसी लगाकर दे दी जान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में अपने स्थान पर दूसरे को परीक्षा के लिए बैठाने वाले युवक ने अपने बुआ के घर पर फंदे से लटककर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।यह पूरा मामला आजमगढ़ जनपद का है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ढोलीपुर गांव निवासी प्रशांत कुमार(24) पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का अभ्यर्थी था। उसका सेंटर रानी की सराय के राजेंद्र स्मारक इंटर कॉलेज सेठवल पर गया था।

बीते शनिवार को दूसरी पाली में परीक्षा थी। उसने अपने स्थान पर बिहार प्रांत के मधुबनी जिला के आंध्रामठ थाना अंतर्गत रौआही गांव निवासी राजेश कुमार यादव को परीक्षा देने के लिए बैठाया था।

परीक्षा के दौरान मुन्ना भाई राजेश कुमार को केंद्र व्यवस्थापक ने पकड़ लिया। राजेश को तत्काल पुलिस के हवाले कर दिया गया तो वहीं प्रशांत की तलाश में पुलिस जुटी थी।

प्रशांत सिधारी थाना क्षेत्र के हथिया गांव में अपने बुआ के घर पर रूका हुआ था। सोमवार को पुलिस प्रशांत के ढोलीपुर स्थित घर पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की और प्रशांत के न मिलने पर उसके बड़े भाई को पूछताछ के लिए थाना ले गई।

इसके बाद सोमवार की रात में प्रशांत ने बुआ के घर पर ही एक टीनशेड के कमरे में चादर के सहारे फंदे से लटक कर जान दे दिया। घटना की जानकारी होने पर सिधारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Comment