आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

“लोकसभा हरिद्वार की पुकार अबकी बार 5 लाख पार”- त्रिवेंद्र सिंह रावत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

“लोकसभा हरिद्वार की पुकार अबकी बार 5 लाख पार”- त्रिवेंद्र सिंह रावत

हरिद्वार की जीत: एक संघर्ष और साझा संकल्प

हरिद्वार, उत्तराखंड: राजनीतिक मैदान में तानाशाही का जंगल है, और इस जंगल में एक नया योद्धा उत्तराखंड की राजनीति को चमकाने के लिए तैयार है। त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा के प्रत्याशी, ने अपने संघर्ष से हरिद्वार सीट में प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करने का संकल्प किया है।

रावत के समर्थन में उन्हें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, पुष्कर सिंह धामी का साथ मिला। धामी ने रावत के पक्ष में वोट करने की अपील की, और एक साथ जनसभाओं में उनका समर्थन किया। दोनों ने अपने अनोखे अंदाज में जनता के बीच आकर्षण बनाया। इनकी योजनाएं और उनका संवाद लोगों में उत्साह और आत्मविश्वास भरा।

झबरेड़ा, हरिद्वार के चुनाव प्रचार का महत्वपूर्ण केंद्र है। यहां आज मुख्यमंत्री धामी ने हरिद्वार लोकसभा सीट से उम्मीदवार रावत के साथ जलेबी का आनंद लिया। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मुलाकात की, और उनके कुशल क्षेम का ध्यान रखा।

रावत का सफर इस समय तक अनेक परिकल्पनाओं और जनता के समर्थन में आत्मविश्वास के साथ चला है। उन्होंने अपने चुनावी अभियान में सर्वेक्षण, चर्चा, और नवाचार का मिश्रण बनाया है।

हरिद्वार के निवासियों के मन में रावत के प्रति उम्मीदों का एक आभास है। वे उनके साथ खड़े होकर उनके विचारों को समर्थन दे रहे हैं। रावत के समर्थन में देशवासियों का विश्वास नयी ऊँचाइयों को छूने का संकल्प दिखाता है।

हरिद्वार की जीत के लिए रावत ने अपने समर्थकों के साथ एक साझा संकल्प किया है। उन्होंने न केवल अपने चुनावी अभियान में नए और सकारात्मक धाराओं को जोड़ा है, बल्कि उन्होंने लोगों के विकास और कल्याण के लिए भी समर्थन जुटाया है।

हरिद्वार की जीत न केवल राजनीतिक दलों के लिए होगी, बल्कि यह लोगों की जीत होगी, जो एक साझा संकल्प के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। रावत और धामी का सं

Leave a Comment