आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी के सेरकी में विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया

देहरादून :- आज, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के सेरकी में रू. 284.99 लाख की लागत से तैयार होने वाले विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास तथा लोकार्पण किया। इन कार्यों में सड़कों व पुलों का निर्माण, बिजली और स्वच्छ जल की उपलब्धता सुनिश्चित किया गया है।

गणेश जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की सरकार प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है। वहां के लोगों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए सड़कों और पुलों का निर्माण, बिजली और स्वच्छ जल की उपलब्धता सुनिश्चित की जा रही है।

गणेश जोशी ने विभागों के अधिकारियों को विकास कार्यों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। समय पर पूर्ण होने वाले सभी कार्यों के लिए निर्देश जारी किए गए हैं।

इस उत्सवी अवसर पर, स्थानीय जनता ने विकास कार्यों की प्रशंसा की और सरकार के इस कदम की सराहना की। गणेश जोशी ने उन सभी को धन्यवाद दिया जो इस प्रक्रिया में योगदान दिया।

यह विकास कार्य स्थानीय समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, जो उन्हें बेहतर जीवनस्तर और सुविधाओं का लाभ देगा। इस प्रकार, सरकार ग्रामीण क्षेत्रों के विकास में संवेदनशील है और इसे प्राथमिकता दे रही है।

Leave a Comment