आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

Boycott Maldives: मालदीव को भारत का गुस्सा पड़ेगा भारी, EaseMyTrip ने बंद की सारी फ्लाइट बुकिंग

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हाइलाइट्स

EaseMyTrip ने मालदीव जाने वाली सभी फ्लाइट्स बुकिंग बंद कर दी.
EaseMyTrip ने #ChaloLakshadweep अभियान शुरू किया है.

नई दिल्ली: भारत के साथ मालदीव (Maldives) खुद ही अपने रिश्ते बिगाड़ने पर लगा है. मालदीव के मंत्रियों द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणियों के बाद EaseMyTrip (ईजमायट्रिप) ने बड़ा फैसला लिया है. कंपनी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) निशांत पिट्टी ने बताया मालदीव के लिए सभी फ्लाइट बुकिंग को बंद कर दिया गया है.

बता दें कि पीए मोदी पर मालदीव के नेताओं द्वारा विवादित बयानों के बाद भारत में सोशल मीडिया पर #BoycottMaldives ट्रेंड कर रहा है. अब तक हजारों लोगों ने मालदीव जाने का अपना प्लान बंद कर दिया है. भारत से बड़ी संख्या में लोग मालदीव घूमने जाते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि मालदीव टूरिज्म को बड़ा झटका लग सकता है.

पढ़ें- #BoycottMaldives: पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा पर मालदीव के मंत्री के बिगड़े बोल, भारतीयों ने यूं लिया बदला

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार भारत के समर्थन में निशांत पिट्टी ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा ‘हमारे देश के साथ एकजुटता दिखाते हुए EaseMyTrip ने सभी मालदीव उड़ान बुकिंग को रद्द कर दिया है.’ इसके साथ ही EaseMyTrip ने #ChaloLakshadweep अभियान शुरू कर दिया है.

Boycott Maldives: मालदीव को भारत का गुस्सा पड़ेगा भारी, EaseMyTrip ने बंद की सारी फ्लाइट बुकिंग

X पर अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा ‘लक्षद्वीप का पानी और समुद्र तट मालदीव जितने अच्छे हैं. हम EaseMyTrip पर इस प्राचीन डेस्टिनेशन को बढ़ावा देने के लिए विशेष ऑफर लेकर आएंगे, जहां हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में दौरा किया है!’ गौरतलब है कि भारत और मालदीव के बीच बढ़ते विवाद के बीच, सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottMaldives ने जोर पकड़ लिया है. क्योंकि भारतीय पर्यटकों ने द्वीप राष्ट्र में अपनी निर्धारित छुट्टियां रद्द करना शुरू कर दिया.

Tags: Maldives, PM Modi, Tour and Travels

Source link

Leave a Comment