आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

बीजेपी की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक आज.

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बीजेपी की पार्लियामेंट्री बोर्ड की आज बैठक होनी है जिस में उत्तराखंड की बाकी बची दो लोकसभा सीटों पौड़ी और हरिद्वार का भी फैसला हो जाएगा. पिछले दिनों बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी की थी.

जिसमे उत्तराखंड की 3 लोकसभा सीटों टिहरी अल्मोड़ा और नैनीताल लोकसभा की घोषणा की थी. इन तीनो सीटों पर बीजेपी ने अपने पुराने सांसदों को ही टिकट दिया था. जबकि पौड़ी और हरिद्वार लोकसभा सीटों की घोषणा नहीं की थी.

आज होने वाले पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में उत्तराखंड की बाकी बची 2 लोकसभा सीटों की घोषणा होने की संभावना जताई जा रही हैं. इन दोनो सीटों से कई उम्मीदवार अपनी किस्मत के फैसले का इंतजार कर रहे है पोड़ी से अनिल बलूनी शोर्य ,डोभाल मनीष खंडूरी, तीरथ सिंह रावत के नाम की चर्चा चल रही हैं.तो वही हरिद्वार लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पोखरियाल निशख, मदन कौशिक,स्वामी यतीश्वरानंद हरिद्वार से अपनी किस्मत का इंतजार कर रहे है

लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा की आज दिल्ली में पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक होने जा रही है जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे साथ ही कुछ दिन पहले भाजपा के हाईकमान ने उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीटों की घोषणा की थी बैठक के बाद आज शाम को पौड़ी और हरिद्वार लोक सभा सीटो की घोषणा भी सकती है इसके लिए आज होने वाली बैठक में फैसला लिया जाएगा.

Leave a Comment