आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा रचेगी इतिहास — धीरेंद्र पवार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड के मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में धीरेंद्र पंवार का दावा,धामी और त्रिवेंद्र के नेतृत्व में होगी बड़ी जीत

देहरादून: उत्तराखंड के मंगलौर विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता धीरेंद्र पवार ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इतिहास रचने जा रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में इस बार मंगलौर विधानसभा में कमल खिलने वाला है।

धीरेंद्र पवार ने बताया कि बीजेपी ने मंगलौर विधानसभा उपचुनाव के लिए करतार सिंह भडाना को अपना प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने विश्वास जताया कि उत्तराखंड की जनता अब बीजेपी की नीति और रिति को समझ चुकी है और विकास के पथ पर प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है।

पवार ने कहा, “मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे हैं। मंगलौर भी अब तेज गति से विकास की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए तैयार है।” उनका मानना है कि बीजेपी की सरकार ने विकास कार्यों के जरिए जनता का विश्वास जीता है और यही विश्वास उपचुनाव में पार्टी की जीत का आधार बनेगा।

धीरेंद्र पवार का यह बयान उपचुनाव की राजनीतिक सरगर्मियों में एक नई उर्जा भरने वाला है। अब देखना यह होगा कि मंगलौर की जनता किसे अपना समर्थन देती है और क्या वाकई बीजेपी इस उपचुनाव में इतिहास रचने में कामयाब होती है।

Leave a Comment