आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

भाजपा ने हिमांशु त्यागी को बनाया जिला महामंत्री,युवाओं में उत्साह

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भाजपा ने मयूर विहार दिल्ली से युवा मोर्चा के जिला महामंत्री के रूप में हिमांशु त्यागी को नामित किया है। त्यागी को यह नियुक्ति मिलने के बाद, उनके ऊर्जावान और सेवानिष्ठ अभियान में भाजपा की ओर से दिखाई गई विशेष विश्वास की प्रतीति हो रही है।

हिमांशु त्यागी एक त्यागी समाज का युवा नेता और एडवोकेट हैं, जो अपने समाज में सुधार के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। उन्होंने लंबे समय से भाजपा के साथ कार्य किया है और अपने काम से उन्होंने अपने पक्ष की मजबूती को बढ़ाया है।

उनके नेतृत्व में युवा मोर्चा के जिला स्तर पर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिससे वे अपनी क्षमता को प्रदर्शित कर सकें और युवा समूह को अधिक सक्रिय बनाने में मदद कर सकें।

त्यागी के नेतृत्व में युवाओं में उत्साह देखा गया है, जो उनकी योजनाओं और कार्यक्षमता के प्रति आत्मविश्वास को बढ़ाता है। उनके नेतृत्व में, युवा मोर्चा के सदस्य अपने क्षेत्र में और अधिक सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए प्रेरित हो रहे हैं।

इस नियुक्ति से, भाजपा ने युवा और ऊर्जावान नेताओं को प्रोत्साहित किया है और अपने कार्यकर्ताओं को और भी सक्रिय बनाने का संकेत दिया है। इससे भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच और भी मजबूत एकता का वातावरण बनेगा और पार्टी की भविष्य में युवा शक्ति का महत्वपूर्ण योगदान होगा।

हिमांशु त्यागी ने अपने नामित होने के बाद भाजपा के लिए पूरी ताकत के साथ काम करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि वे लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रचार करेंगे और भाजपा को 400 सीटों का लक्ष्य स्थापित करने के लिए संकल्पबद्ध हैं।

त्यागी ने भाजपा को बेहतर विकास करने की क्षमता और संकल्प के लिए विकल्प माना है। उन्होंने अपना समर्थन और निष्ठा प्रकट करते हुए कहा कि वे पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और भाजपा के विकास के लिए पूरी मेहनत और समर्थन करेंगे।

Leave a Comment