आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा रचने जा रही है इतिहास — करतार सिंह भड़ाना

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भाजपा प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना

उत्तराखंड के मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा नेता करतार सिंह भडाना ने अपनी उम्मीदवारी घोषित करते हुए जोरदार दावा किया है। उन्होंने कहा कि इस बार मंगलौर विधानसभा इतिहास रचने जा रही है, और उनकी जीत ऐतिहासिक होगी। करतार सिंह भडाना ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अभियान की शुरुआत की है, जिसमें भारी उत्साह देखा जा रहा है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी करतार सिंह भडाना के समर्थन में पूरी ताकत झोंक दी है। उन्होंने कई रैलियों और जनसभाओं में हिस्सा लिया और मतदाताओं से भडाना को समर्थन देने की अपील की। धामी ने कहा कि भाजपा का संगठन और कार्यकर्ता पूरी मजबूती से भडाना के साथ खड़े हैं और वे मंगलौर विधानसभा उपचुनाव फतह करने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

करतार सिंह भडाना ने अपने प्रचार अभियान में विकास कार्यों को प्रमुख मुद्दा बनाया है। उन्होंने कहा कि मंगलौर की जनता लंबे समय से विकास की राह देख रही है और भाजपा इस क्षेत्र में नए युग की शुरुआत करेगी। उन्होंने वादा किया कि यदि वे चुनाव जीतते हैं, तो मंगलौर में सड़कों, बिजली, पानी और शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक सुधार किए जाएंगे।

भाजपा के कार्यकर्ताओं का मनोबल भी ऊंचा है और वे घर-घर जाकर भडाना के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। जनता के बीच करतार सिंह भडाना की छवि एक सुलझे हुए और समर्पित नेता की है, जो जनता की समस्याओं को समझते हैं और उनके समाधान के लिए तत्पर रहते हैं।

इस तरह, मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के करतार सिंह भडाना ने अपनी जीत का दावा करते हुए पूरे जोश और उत्साह के साथ चुनावी मैदान में कदम रखा है। आगामी चुनावों में यह देखना दिलचस्प होगा कि वे अपने दावों को कितना साकार कर पाते हैं और जनता का समर्थन किस हद तक प्राप्त करते हैं।

Leave a Comment