आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

लोकसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के नेशनल काउंसिंल के मेंबर दिनेश प्रताप सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। वे दो राज्यों के पर्यवेक्षक रह चुके हैं।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेव ने दिनेश प्रताप के बीजेपी में शामिल होने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि दिनेश प्रताप जैसे बड़े नेता पार्टी छोड़ रहे हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी में फर्क है। उनका कहना है कि कोई भी देश के दुश्मनों के साथ खड़ा नहीं होना चाहता।

दिनेश प्रताप सिंह के साथ पार्टी के नेता मुकेश सिन्हा प्रवीण राणा और कई अन्य AAP नेता दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “आज दिनेश प्रताप सिंह भाजपा में शामिल हुए हैं, वे उनके(AAP) राष्ट्रीय परिषद के सदस्य हैं, दो राज्यों के पर्यवेक्षक रहे हैं। इतने कद्दावर नेता इसलिए पार्टी छोड़कर आ रहे हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी की कथनी और करनी में फर्क दिख रहा है। उन्होंने खुद कहा है कि कोई भी व्यक्ति देश के दुश्मनों के साथ खड़ा नहीं रहना चाहता।”

वहीं उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा, “आज आम आदमी पार्टी के दिनेश प्रताप सिंह, प्रवीण राणा, विनोद मुद्गल, राजवी यादव और मुकेश सिन्हा भाजपा में शामिल हुए हैं। इन्होंने कहा है कि AAP पर इन्हें बहुत भरोसा था लेकिन जब से AAP टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ चली गई है तब से इनका दिल टूट गया है। यही भाव पूरे दिल्ली के लोगों का है।”

Leave a Comment