आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

शासकीय आवास पर मुख्यमंत्री धामी से मिले बाबा रामदेव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शासकीय आवास पर योग गुरु बाबा रामदेव से मिलकर कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। इस मीटिंग में योग और स्वास्थ्य के अलावा, प्रदेश के विकास और कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के बारे में भी चर्चा की गई।

चर्चा के दौरान, मुख्यमंत्री और बाबा रामदेव ने योग और प्राकृतिक चिकित्सा के महत्व पर विचार किए। उन्होंने योग को जीवनशैली का हिस्सा बनाने के लिए जागरूकता बढ़ाने की बात की। वे योग के माध्यम से स्वास्थ्य को सुधारने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने की भी बात की।

इसके साथ ही, प्रदेश के विकास के लिए भी चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने विकास के लिए नई योजनाओं की जरूरत को बताया और बाबा रामदेव से सलाह ली। उन्होंने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में विकास के लिए योगदान करने का भी संकल्प जताया।

कोविड-19 महामारी के संबंध में भी चर्चा हुई। इस महामारी के खिलाफ लड़ाई को और मजबूत करने के लिए कई उपायों पर चर्चा हुई। यह शामिल था वैक्सीनेशन के प्रोत्साहन, लोगों को जागरूक करने के लिए सामाजिक अभियान, और सावधानियों का पालन करने के लिए शिक्षा।

इस मीटिंग ने प्रदेश के विकास और स्वास्थ्य के क्षेत्र में नए दिशानिर्देश स्थापित करने का माध्यम बनाया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बाबा रामदेव के बीच हुई इस महत्वपूर्ण चर्चा से राज्य के निरंतर विकास और स्वास्थ्य के क्षेत्र में नए कदम उठाए जाने की उम्मीद है।

Leave a Comment