आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

उदयपुर सरकारी अस्पताल से एक 13 माह की बच्ची चोरी किए जाने की घटना सामने आई है

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

23 फरवरी उदयपुर : संभाग के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में मोबाइल चोरी और पार्किग से वाहन चोरी की घटनाएं सामने आती रहीं हैं। लेकिन इस बार अस्पताल से एक 13 माह की बच्ची चोरी किए जाने की घटना सामने आई है। बच्ची चुराने की वारदात को शनिवार सुबह करीब 5 बजे अंजाम दिया गया।

इस वारदात ने अस्पताल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लगा दिया है। बच्ची चोरी की वारदात वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे रिकार्ड हो गई।

मध्यप्रदेश की रहने वाली हिना अपने भाई का इलाज करवाने के लिए उदयपुर के महाराणा भूपाल अस्पताल आईथी। वह शुक्रवार रात को अस्पताल में बने सर्जिकल वार्ड में सो रही थी। 13 माह की मासूम अभियांशी भी अपनी माँ के साथ वहाँ सो रही थी। लेकिन सुबह जब माँ की नींद खुली तो उनकी बेटी वहाँ से नदारद थी। हिना ने अपनी बेटी की तलाश की लेकिन सफलता हाथ नही लगी।

इसके हिना और उसके परिवारजनों ने अस्पताल प्रशासन को बच्ची गायब होने की जानकारी दी। अस्पताल प्रशासन की ओर से वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया तो पता चला कि एक महिला उस बच्ची को अस्पताल से बाहर ले जाती हुई दिखाई दे रही है। परिजनों की ओर से इसकी शिकायत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Leave a Comment