आम जनता की आवाज

Search
Close this search box.

चुनाव के बाद फिर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा -सीएम धामी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सरकारी जमीनों पर कब्जे के जरिये देवभूमि का स्वरूप बदलने की कोशिश कामयाब नहीं होने दी जाएगी। राज्य सरकार ने चार हजार एकड़ से ज्यादा सरकारी भूमि अतिक्रमण से मुक्त कराई है।

चुनाव के बाद फिर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

मुख्यमंत्री धामी ने बुधवार को मालधन डिग्री कॉलेज के मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि सरकारी भूमि कब्जा कर धर्मस्थल खोलने और फिर यहां पांव पसारने की कोशिश करने वालों के खिलाफ हमने न सिर्फ लगाम लगाई है, बल्कि धर्मांतरण रोकने के लिए भी सरकार ने कठोर कानून बनाया।

समान नागरिक संहिता के लिए हम लोग यूसीसी लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुस्लिम पर्सनल लॉ को बनाए रखना चाहती है। अपील बलूनी को जिताकर मोदी को मजबूत बनाएं धामी ने कहा कि केंद्र सरकार गांवों से लेकर शहर तक, सड़क, रेल, विश्वविद्यालय सभी क्षेत्र में काम कर रही है।

धामी ने कांग्रेस पर साधा निशाना इससे पूर्व मुख्यमंत्री धामी बुधवार दोपहर करीब एक बजे अल्मोड़ा में सोमेश्वर स्थित रामलीला मैदान पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए धामी ने कहा कांग्रेस नेताओं को अब अपनी पार्टी की चिंता नहीं रह गई है।


Leave a Comment